khaldhlahfls

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Swagbucks से पैसे कैसे कमाएं?

ऑनलाइन पैसे कमाना एक अच्छा तरीका है एक दूसरी आय प्राप्त करने के लिए, और Swagbucks इसे करने का सही स्थान है! उनके पास सर्वोत्तम ऑफर और कमाई के लिए सबसे अधिक तरीके हैं। मैं कॉलेज स्टूडेंट हूँ, जिसके कारण मैं कभी-कभी Swagbucks पर पैसे कमाने के लिए बहुत समय नहीं दे पाता हूँ, इसलिए मैं अपनी कमाई को अधिक करना चाहता हूँ।

मुफ्त गिफ्ट कार्ड प्राप्त करना बहुत अच्छा है! और अपने Swagbucks खाते में पैसा जोड़ना भी सहायक है। मैं अपनी Swagbucks कमाई का उपयोग करके वित्तीय तनाव को कम करने में सक्षम हूँ।

यहां कुछ सबसे अच्छे और तेजी से पैसे कमाने के तरीके हैं Swagbucks और Swagbucks app पर।

दिन में 1000 Swagbucks कैसे प्राप्त किए जाएं?

दिन में $1,000 प्राप्त करने के लिए आपको बहुत सारे सर्वेक्षण और बहुत सारे ऑफर पूरे करने होंगे। यह किया जा सकता है, हालांकि यह सत्याप्य नहीं है। आप डिस्कवर ऑफर को पूरा करके $1,000 प्रतिमाह कमा सकते हैं, हालांकि यह भी काफी काम की बात होगी।

यदि आप Swagbucks वेबसाइट पर पैसे कमाने के लिए देख रहे हैं, तो यह संभावना है कि आप प्रति माह कुछ सैकड़ों डॉलर कमा सकते हैं।

यहां Swagbucks इनामों कमाने के 10 सबसे उच्च भुगतान करने वाले ऑफर हैं।

1. Chime Banking Account खोलें

आप एक चाइम बैंक खाता खोलकर 25,000 SB कमा सकते हैं। चाइम का प्रयास करें। अब साइन अप करें और सीधी जमा सेट करें ताकि आप अपना इनाम प्राप्त कर सकें। एक सीमित समय के लिए, आप 30,000 SB इनाम या $300 प्राप्त कर सकते हैं। चाइम बैंक अभी प्राप्त करें।

2. Uber Eats के लिए ड्राइव करें

जब आप Swagbucks के माध्यम से Uber Eats के लिए ड्राइवर बनते हैं, तो आप 20,000 Swagbucks कमा सकते हैं। आप खाना डिलीवरी करके और आदेशों को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं, लेकिन आप अगले मुफ्त गिफ्ट कार्ड की ओर Swagbucks इनाम भी कमा सकते हैं!

3. Rise of Kingdoms को डाउनलोड और खेलें

अगर आप वीडियो गेम खेलने का शौकीन हैं तो यह आपके लिए सही ऑफर है। Swagbucks खाते में 10,000 Swagbucks कमाने के लिए 18 स्तर तक पहुंचें। यह मुफ्त गिफ्ट कार्ड प्राप्त करने का अच्छा तरीका है बिना किसी कठिनाई के काम करते हुए। कई और खेल प्राइज जैसे कि $1 से $100 या उससे अधिक (100 SB से 10000 SB) के साथ उपलब्ध हैं।

4. वैरो के लिए साइन अप करें

वैरो एक ऑनलाइन बैंकिंग वेबसाइट है। आप $25 कमाने के लिए अपने खाते को वैरो से जोड़कर 12,000 SB कमा सकते हैं। वैरो उन लोगों के लिए एक महीने की सेवा या न्यूनतम शेष शुल्क से बचना चाहते हैं जो अच्छे बैंकिंग विकल्प चाहते हैं।

5. Magic Receipts

क्या आप नियमित रूप से किराना खरीदारी करते हैं? या क्या आप अक्सर दुकान पर मिलते हैं? Magic Receipts आपके लिए बिक्री संबद्ध विकल्प हैं! आपको केवल प्रस्ताव को देखना है और जो कुछ भी आप खरीदना चाहते हैं उसे अपनी सूची में जोड़ें। फिर जब आप अपनी खरीदारी की यात्रा पूरी करते हैं तो अपने रसीद की फोटो अपलोड करके अपने इनाम को दावा करें!

6. Harry

अगर आप मुफ्त गिफ्ट कार्ड प्राप्त करने के लिए जोड़ना चाहते हैं तो साइन अप बोनस सबसे अच्छा बोनस है, क्योंकि आप कुछ भी अपने लिए साइन अप करने के लिए प्राप्त कर रहे हैं? कितना अद्भुत है! जब आप Harry Shaving Product Trial के लिए साइन अप करते हैं (केवल $5.00 कहूं तो) तो आपको इनाम में 1,000 स्वैगबक्स मिलेंगे।

7. Acorns के साथ निवेश करें

Acorns app डाउनलोड करके और साइन अप करके, आप $50 या 5000 SB कमा सकते हैं। एक खाता खोलने के बाद, आपको सिर्फ $5 जमा करना है ताकि आप निवेश कर सकें। इसलिए फिर आप केवल Swagbucks इनाम कमा रहे हैं, लेकिन आप भी निवेश कर रहे हैं! अपना $50 अभी दावा करें और Acorns प्राप्त करें।

8. Poker की World Series

क्या आप कैसिनो को पसंद करते हैं लेकिन पैंडेमिक के बाद सम्मिलित नहीं हो पा रहे हैं? तो यह प्रस्ताव बहुत अच्छा है। विश्व सीरीज ऑफ Poker डाउनलोड करें और खेलें तो आप 50 स्तर तक पहुंचकर 500 SB अंक कमा सकते हैं।

9. Blue Apron

यदि आप स्वस्थ खान-पान में रुचि रखते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा तरीका है SB अंक कमाने का। Blue Apron के लिए साइन अप करने से आप $90 या 9000 SB कमा सकते हैं। इस अद्वितीय प्रस्ताव के ऊपर, नए ब्लू एप्रन ग्राहक $110 की छूट पाते हैं उनके पहले पांच बॉक्सेस पर।

10. Truebill

यह वो प्रस्ताव है जिन्हें मालूम होता है कि उनके पास अधिक सदस्यता सेवाएँ हैं जो उन्हें संभालने के लिए हैं। Truebill आपकी सदस्यता को प्रबंधित करता है और बेहतर डील प्राप्त करता है। इस ऐप को डाउनलोड करके और अपने बैंक खाते को लिंक करके आप 1500 SB या $15 कमा सकते हैं।

Swagbucks बिंदुओं को कमाने के कई तरीके हैं। सभी उपलब्ध ऑफरों का लाभ उठाने के द्वारा दिन में 1000 Swagbucks कमाना संभव हो सकता है। हालांकि समय के साथ देखभाल करना कठिन होगा।

यदि आप यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि दिन में आपको कितना Swagbucks मिल सकता है, तो एक SB परित्याग की संभावित रकम की आशा करें।

Swagbucks के साथ आप एक दिन में $100 कमा सकते हैं। उपयोगकर्ता Swagbucks से ऑनलाइन और Swagbucks ऐप पर सर्वेक्षण लेकर और ऑनलाइन गतिविधियों को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं।

संभव है कि Swagbucks के साथ एक दिन में $100 कमाया जा सकता है नियमित उपयोग के साथ। Swagbucks को निरंतर जाँचें दैनिक पोल, दैनिक निरीक्षण, बोनस बिंदु ऑफर्स, और दैनिक तत्ववाद पोल के रूप में दैनिक इनाम के लिए।

जब आप Swagbucks को प्राप्त करने के सभी तरीकों का फायदा उठाते हैं, तो आप मुफ्त गिफ्ट कार्ड्स की संख्या में और अपने Swagbucks खाते पर अंकों में वृद्धि देखेंगे।

उपयोगकर्ता विभिन्न कार्यों के लिए अंक या Swagbucks कमा सकते हैं। Swagbucks कमाने के तरीके में खेलना, रसीदों को स्कैन करना, सर्वेक्षण लेना, आदि शामिल हैं। जितने लंबे कार्य को पूरा किया जाता है, उतने ही अधिक स्वैगबक्स अंक प्राप्त होते हैं।

कार्य पूरा होने के बाद, उपयोगकर्ता Swagbucks पुरस्कार दावा कर सकते हैं और उन्हें गिफ्ट कार्ड के लिए आदान-प्रदान कर सकते हैं।

Swagbucks पर एक दिन में आप कितने पैसे कमा सकते हैं?

Swagbucks पर एक दिन में आप कई पैसे कमा सकते हैं। आपकी उपयोग और मेहनत के आधार पर, आप $100 प्रतिदिन कमा सकते हैं।

कमाने के कई तरीके होते हैं। Swagbucks पर, आप खेल सकते हैं, सर्वेक्षण ले सकते हैं, और इनाम के लिए वेब खोज सकते हैं।

यदि आप मुफ्त समय बिता रहे हैं तो आप Swagbucks में $50 से कम कमा सकते हैं। मैं सामान्यतः सर्वेक्षण पूरा करके प्रतिदिन $5-$15 कमा सकता हूं।

हालांकि, अधिक पैसा कमाने के लिए आप Swagbucks पर उपलब्ध सभी दैनिक प्रस्तावों, खेलने, ऑनलाइन खरीददारी करने, ऑनलाइन सर्वेक्षण लेने और स्वैगबक्स पर अन्य उपलब्ध प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं।

Swagbucks के साथ आप कितने पैसे कमा सकते हैं यह आप पर निर्भर करता है। आप Swagbucks के सभी तरीकों का फायदा उठाते हैं तो आप निश्चित रूप से अधिक Swagbucks कमा सकते हैं।

आप Swagbucks पर सर्वेक्षण पूरा करके छोटे इनाम कमाते हैं। Swagbucks को जल्दी Swagbucks कमाने के लिए उनके डिस्कवर विशेषता का लाभ लेने का प्रयास करें। यहाँ कुछ सबसे उच्च भुगतान करने वाले पुरस्कार स्थित हैं।

भुगतान विकल्प के लिए, Swagbucks गिफ्ट कार्ड और पे-पाल के माध्यम से नकद इनाम प्रदान करता है। वे $1 से शुरू होकर कुछ मामलों में $50 तक के विभिन्न मूल्यों की गिफ्ट कार्ड रखते हैं। फिर वे $100 से शुरू होने वाले गिफ्ट कार्डों का एक खंड भी हैं।

क्या मैं Swagbucks ऐप के साथ पैसे कमा सकता हूं?

हां, आप Swagbucks ऐप में स्वैगबक्स कमा सकते हैं, जिन्हें फिर गिफ्ट कार्ड के लिए रिडीम किया जा सकता है।

Swagbucks app पर, उपयोगकर्ता:

दैनिक तत्ववाद सर्वेक्षणों का उत्तर दें
ग्राहक रसीदें अपलोड करें
स्वैगबक्स.कॉम वेबसाइट पर नहीं प्राप्त दैनिक कार्यों को पूरा करें
और भी अधिक

आप app में कुछ भी करते हैं, वह आपके Swagbucks खाते से जुड़ा होता है और यह ब्राउज़र में भी दिखाया जाता है।

यह उपयोगकर्ता के लिए एक बढ़िया सुविधा है, जो अंधेरे में हैं, या यदि आपके पास एक laptop या desktop computer उपलब्ध नहीं है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment